Close
08-13

बिहार के गोपालगंज में शादीशुदा मामी-भांजी ने घर से भागकर की शादी; जानिए ब्याह के बाद क्या कहा?

Gopalganj Bihar Love Marriage : बिहार के गोपालगंज में एक इस शादी के बाद हर कोई सोचने पर मजबूर हो गया कि क्या समाज में अब यह सब भी देखने-सुनने को मिलेगा...जानिए शादी के बाद मामी-भांजी ने क्या कहा...

08-13

मुंबई को ले डूबेगा ग्लोबल वार्मिंग? 13.1% इलाका समा जाएगा समंदर में, रिपोर्ट में उठे कई सवाल

बेंगलुरु थिंक टैंक कि एक रिपोर्ट में ये बात सामने आई है की समुद्र स्तर में वृद्धि भारतीय तटीय शहरों के लिए गंभीर खतरा बन रही है जिसपर काम करना बेहद आवश्यक बनता जा रहा है. 

08-13

Explainer: ढलान, इंसानी गलती या खराब ड्रेनेज सिस्टम... क्यों हर साल 'डूब' जाता है गुरुग्राम?

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम की हालत सोमवार को एक बार फिर बारिश ने बिगाड़ कर रख दी. पूरा शहर पानी पानी हो गया. जलजमाव से सड़कों पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया. गाड़ियां रेंगती नजर आईं. दिल्ली-जयपुर हाईवे पर नरसिंहपुर में जलभराव होने से करीब 10 किमी लंबा जाम लगा रहा.

08-10

वक्फ बिल पर संयुक्त पैनल गठित: ये 31 सांसद हैं इसके सदस्य

वक्फ (संशोधन) विधेयक की जांच के लिए संसद की संयुक्त समिति का गठन हो गया है. समिति अगले सत्र के पहले सप्ताह के आखिरी दिन तक अपनी रिपोर्ट लोकसभा को सौंपेंगी.

08-07

छत पर स्विमिंग पूल, आलीशान कमरे... प्रदर्शनकारियों ने ढाका के जाबिर इंटरनैशनल होटल में लगाई आग, 24 जिंदा जले

Bangladesh Violence : अवामी लीग पार्टी के सांसद शाहीन चकलादार के फाइव स्टार जाबीर इंटरनेशनल होटल में भी प्रदर्शनकारियों ने आग लगा दी. होटल में आग लगाए जाने के कारण कम से कम 24 लोगों की झुलसकर मौत हो गई है.

07-31

4 इंच की दीवारें, कमरे में सीलन, दरवाजे पर दस्तक देती मौत... UPSC कोचिंग ले रहे छात्रों की आपबीती

फिल्म 12th फेल में छात्रों को UPSC निकालने का मंत्र देने वाले गुरु विकास दिव्यकीर्ति के खुद को कोचिंग इंस्टीट्यूट्स का हाल भी कुछ कम बुरा नहीं है. तैयारी कर रहे छात्रों ने बताया कि दृष्टि का क्या हाल है.

07-31

1983 में ली थी 241 अमेरिकियों की जान, हिजबुल्‍लाह कमांडर फउद को अब इजरायल ने मार गिराया

फउद शुकर को हिजबुल्लाह नेता हसन नसरल्लाह का करीबी विश्वासपात्र माना जाता था. साल 2016 में सीरिया में वरिष्ठ हिज़्बुल्लाह कमांडर, मुस्तफ़ा बदरेद्दीन की हत्या के बाद, फउद शुकर ने उनकी जगह ली थी.

07-27

जम्‍मू-कश्‍मीर: माछिल सेक्‍टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, भारतीय सेना ने एक घुसपैठिये को मार गिराया

सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक माछिल सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे एक शख्स को सेना ने मार गिराया है.

07-18

हैकिंग ग्रुप ने डिज्नी के इंटरनल डेटा में लगाई सेंध, जानिए क्या है मामला

हैकर एक्टिविस्ट ग्रुप ने दावा किया कि उन्होंने डिज्नी के स्लैक तक एक अंदरूनी सूत्र के माध्यम से पहुंच बनाई, जिसके सिस्टम में कुकीज़ थीं, जिससे उन्हें डेटा में सेंधमारी का मौका मिला.

घर पूर्व 2 3 4 5 6 7 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 5 / 7) कुल 61 आइटम

© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय समाचार      हमसे संपर्क करें   SiteMap