Close
07-13

कौन हैं मिलिंद नार्वेकर, महाराष्‍ट्र में खेला क्‍या हुआ...? कैसे बिगड़ा विधान परिषद चुनाव में कांग्रेस का गणित

भाजपा, शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के सत्ताधारी महायुति गठबंधन ने शुक्रवार को राज्य विधान परिषद की 11 में से उन सभी नौ सीट पर जीत दर्ज की जिस पर चुनाव लड़ा था, जबकि महा विकास आघाडी (एमवीए) ने दो सीट पर दर्ज की है.

07-09

वीआईपी नंबर का दीवानापन! कार नंबर 001 की 23 लाख में बोली, तो 009 के लिए मालिक ने किए 11 लाख खर्च

दिल्ली सरकार के परिवहन विभाग के आंकड़ों से पता चला कि 0001 को मार्च में शानदार बोली लगी, जो इस साल जून तक सभी मासिक नीलामियों में सबसे अधिक है. 0009 जून में 11 लाख रुपये में बिककर सूची में दूसरे स्थान पर था, जबकि 0007 ने जनवरी की नीलामी में 10.8 लाख रुपये कमाए.

06-25

लोकसभा अध्यक्ष पद में क्या ताकत है कि इस बार आ गई चुनाव की नौबत

लोकसभा अध्यक्ष का पद का संसदीय लोकतंत्र में महत्वपूर्ण स्थान है.लोकसभा अध्यक्ष के बारे में कहा जाता है कि संसद सदस्य अपने-अपने चुनाव क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं,लेकिन अध्यक्ष सदन के ही पूर्ण प्राधिकार का प्रतिनिधित्व करता है. लोकसभा अध्यक्ष का चुनाव संविधान के अनुच्छेद-93 के तहत किया जाता है.

06-25

सोनाक्षी, जहीर ने की शादी... जानिए, उस कानून की खास बातें जिसके तहत हुआ ये विवाह

स्‍पेशल मैरिज एक्‍ट से ये 30 दिन का नोटिस हटाने का प्रयास कई स्‍तर पर चल रहा है. स्पेशल मैरिज एक्ट में 30 दिन के सार्वजनिक नोटिस के प्रावधान के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में भी एक मामला चल रहा है.

06-25

नीट पेपर लीक मामले में 4 आरोपी और गिरफ्तार, देवघर से हिरासत में लिये गए थे

पेपर लीक मामले में गिरफ्तारा चारों आरोपियों पर साइबर धोखाधड़ी के मामले दर्ज किये गए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इन चारों की गिरफ्तारी से इस मामले की कई परतें और खुल सकती हैं.

06-25

अब डरा रहे बादल! यूपी में 2 दिन में 40 जिलों में दस्‍तक देगा मॉनसून, कई राज्‍यों में भारी बारिश की भविष्यवाणी

उत्तर प्रदेश के 40 जिलों में दो दिनों के दौरान मॉनसून दस्‍तक दे सकता है. साथ ही मौसम विभाग ने 25 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट भी जारी किया है.

06-24

परीक्षा में सुधार के लिए सरकार ने बनाई हाई लेवल कमेटी, सोमवार को होगी मीटिंग : सूत्र

समिति परीक्षा प्रक्रिया के तंत्र में सुधार, डेटा सुरक्षा प्रोटोकॉल में सुधार और एनटीए की संरचना और कार्यप्रणाली को लेकर सिफारिशें करेगी.

06-20

झारखंड में जातीय सर्वेक्षण कराएगी सरकार, विधानसभा चुनाव के पहले कैबिनेट का बड़ा फैसला

कैबिनेट की ओर से पारित प्रस्ताव में फिलहाल यह तय नहीं हुआ है कि जातीय सर्वेक्षण की प्रक्रिया क्या होगी और इसकी शुरुआत कब से होगी. इसकी पूरी रूपरेखा कार्मिक एवं प्रशासनिक सुधार विभाग तय करेगा.

06-20

‘पुरुषों_का_हक_मत_मारो’ आख़िर सोशल मीडिया पर क्यों मचा हुआ है ये हल्ला?

Purushon ka haq mat maro trending on X : राजस्थान सरकार के एक फैसले से सोशल मीडिया पर महिला-पुरूष बराबरी को लेकर हल्ला मचा हुआ है. यूजर्स तरह-तरह से इस फैसले का विरोध कर रहे हैं.

06-20

फ्लाइट में AC बंद, एक घंटे तक भीषण गर्मी में परेशान होते रहे यात्री, देखें Video

स्पाइसजेट की फ्लाइट में यात्रा कर रहे रोहन नाम के एक यात्री ने बताया कि दिल्ली हवाई अड्डे पर चेक-इन के बाद विमान में एक घंटे तक एयर कंडीशनिंग (एसी) चालू नहीं किया गया था और फ्लाइट के अंदर तापमान 40 डिग्री था. 

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 1 / 1) कुल 10 आइटम

© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय समाचार      हमसे संपर्क करें   SiteMap