Close
09-18

Exclusive: विनेश को टिकट क्यों, AAP संग गठबंधन क्यों नहीं? भूपेंद्र हुड्डा ने दिया हर सवाल का जवाब

हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा (Haryana Bhupinder Hudda) का कहना है कि राज्य में कांग्रेस की बयार है. पार्टी भारी बहुमत से जीत हासिल करने जा रही है. वहीं उन्होंने कुमारी शैलजा का भी सपोर्ट किया. अन्य मुद्दों पर क्या कुछ कहा, पढ़िए ये खास इंटरव्यू.

09-18

महाराष्ट्र विधायक नवाब मलिक के दामाद सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल, ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

हादसा 17 सितंबर को सुबह 11 बजे हुआ, जब नवाब मलिक की बेटी निलोफर अपने पति समीर खान के साथ क्रिटि केयर अस्पताल में नियमित चेकअप के बाद घर लौटने के लिए अस्पताल के बाहर खड़े थे. 

09-17

Live : जनहित का मामला, लाइव स्ट्रीमिंग को नहीं रोक सकते...; कोलकाता रेप मर्डर केस पर सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट कोलकाता ट्रेनी महिला डॉक्टर रेप मर्डर मामले से जुड़ी याचिका पर सुनवाई शुरू की. पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से पेश वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने इस मामले में सुनवाई के सीधे प्रसारण को रोकने का अनुरोध किया.

09-17

बिहार में बाढ़ ने मचाई तबाही : गंगा में डूबे घर, 300 परिवार ढूंढ रहे शरण, दो दिन से लोगों को नहीं मिला खाना

गांव के लोगों के पलायन का मंजर काफी दुख भरा है. घर के साथ साथ लोग अपने सपनों को भी छोड़कर एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंचकर शरण ले रहे हैं.

09-14

पोर्ट ब्लेयर नहीं अब विजय पुरम, जहां नेताजी ने खाई थी आजाद हिंद की कसम

Port Blair Name Change: अंडमान का पोर्ट ब्लेयर, वह जगह, जिसका देश की आजादी से खास कनेक्शन है. सुभाष और सावरकर जैसे नाम भी इस जगह से जुड़े. देश अब ये सब याद तो रखेगा, लेकिन विजयपुरम के नाम से.

09-14

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना ने दूसरे आतंकी को भी किया ढेर, इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस के अनुसार सुरक्षा बलों का एक दल तलाशी अभियान कर रहा था. उस दौरान उनपर पर गोलीबारी की गई. जिसके बाद ये मुठभेड़ शुरू हो गई. सेना ने रात भर घेराबंदी की और सुबह गोलीबारी में दो आतंकवादियों को मार गिराया. आतंकवादियों की पहचान और उनके समूह का पता लगाया जा रहा है.

09-14

सितंबर में बारिश क्यों भयंकर! अगले 24 घंटे अहम: दिल्ली से बिहार तक कहां के लिए क्या चेतावनी

देश के कई राज्यों को लेकर IMD ने अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ दिनों में देश के कई राज्यों में भारी से भारी बारिश की संभावना है. पूर्वोत्तर के राज्यों के लेकर भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

09-11

कमला हैरिस से बहस में ट्रंप से हुआ पक्षपात? जानिए क्यों इतना भड़के हुए हैं ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर हुई महाबहस के दौरान डिबेट के संचालक डेविड मुइर ने पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को बताया था कि उनके दावे की जब जांच की गई तो स्थानीय प्रशासन ने इससे इनकार कर दिया.

09-11

फ्लाइंग ऑफिसर ने अपने सीनियर विंग कमांडर पर लगाया रेप का आरोप, IAF ने शुरू की जांच

इस मामले में भारतीय वायुसेना ने कहा, "हमें मामले की जानकारी मिली है. बडगाम पुलिस स्टेशन ने श्रीनगर में भारतीय वायुसेना से संपर्क किया है. हम लोकल अथॉरिटीज के साथ सहयोग कर रहे हैं.

09-09

दिल्ली से बनारस जा रही वंदे भारत इटावा में रुकी, जानें वजह

वंदे भारत एक्सप्रेस के इंजन में तकनीकी खराबी आने के चलते अब उसमें दूसरा इंजन लगाकर भरथना रेलवे स्टेशन पर वापस लाने की तैयारी की जा रही है. इटावा रेलवे स्टेशन पर नई दिल्ली से कानपुर की ओर जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन को रोका गया है.

घर पूर्व 1 2 3 4 5 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 2 / 7) कुल 67 आइटम

© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय समाचार      हमसे संपर्क करें   SiteMap