Close
08-26

ऑस्ट्रेलिया में धारदार हथियार से लैस हमलावर ने की चाकूबाजी, 4 घायल

पुलिस ने कहा कि हमले में किसी की मौत नहीं हुई, यह हमला दक्षिणी उपनगर एंगाडाइन में एक कार के दूसरे वाहन से टकराने की घरेलू-संबंधी घटना के बाद हुआ था.

08-26

जम्मू-कश्मीर चुनाव में BJP का ट्विस्ट: पहले जारी की 44 की लिस्ट, वापस लेकर आई 15 की नई सूची, देखिए

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने के बाद उसे वापस ले लिया है. बीजेपी अब 15 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट फिर से जारी की है...

08-26

"जय श्री कृष्ण": प्रधानमंत्री मोदी सहित कई नेताओं ने देशवासियों को दी जन्माष्टमी की बधाई

जन्माष्टमी के अवसर पर सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मथुरा में ही रहेंगे. श्रीकृष्ण जन्मोत्सव को देखते हुए मथुरा में सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

08-24

पुतिन vs जेलेंस्की को PM मोदी की झप्पी, जब हाजिरजवाब जयशंकर ने पत्रकार को पढ़ाया इंडिया वाला पाठ

प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को यहां यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की से मुलाकात के दौरान पहले उनसे हाथ मिलाया और फिर तुरंत उन्हें गर्मजोशी से गले लगा लिया. इस पर विदेश मंत्री जयशंकर ने कहा कि गले लगाना हमारी संस्कृति का हिस्सा है.

08-24

युद्ध और शांति : वोलोडिमिर जेलेंस्की और पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीरों में क्या छुपा है संदेश?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) यूक्रेन (Ukraine) के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की के कंधे पर हाथ रखे हैं...सामने युद्ध से हुई तबाही की एक तस्वीर नजर आ रही है.. वे जेलेंस्की को गले लगाए हैं...जेलेंस्की (Zelensky) के चेहरे पर युद्ध की पीड़ा तैरती दिख रही है... यह एकदम ताजा वीडियो और तस्वीरें हैं. पीएम मोदी शुक्रवार को यूक्रेन के दौरे पर पहुंचे और वहां उन्होंने जेलेंस्की से मुलाकात की. पीएम मोदी और जेलेंस्की की तस्वीरों में, उनका आत्मीयतापूर्ण मिलन, उनकी बॉडी लेंग्वेज कई संदेश देने वाली है. ढाई साल से अधिक वक्त से भीषण युद्ध की विभीषिका झेलते एक देश का दर्द और हमेशा से शांति के पक्षधर रहे दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश की सांत्वना...एक ऐसे त्रिकोण पर जहां एक कोने पर यूक्रेन है, दूसरे पर उसका दुश्मन रूस और तीसरे पर भारत, जो कि रूस का बहुत पुराना दोस्त है और यूक्रेन से भी जिसके सुसंबंध पुराने हैं. 

08-24

इस देश में ऑफिस के बाद बॉस का कॉल उठाना, ईमेल का जवाब देना जरूरी नहीं, सरकार ने दिया डिस्कनेक्ट का अधिकार

Right to Disconnect Act : राइट टू डिस्कनेक्ट एक्ट' उन कर्मचारियों की सुरक्षा करता है, जो काम के घंटों के बाहर अपने बॉस के किसी भी संपर्क, मैसेज या कॉल का जवाब नहीं देना चाहते हैं. नया कानून कर्मचारियों को अनपेड ओवर टाइम (unpaid overtime) करने से भी रोकता है.

08-24

कोलकाता कांड की साजिश का कच्चा-चिट्ठा, 9 किरदार और पीड़िता का आखिरी डिनर, सवाल हैं कई

कोलकाता रेप-मर्डर केस में सीबीआई अपनी जांच कर रही है, लेकिन सवाल अब भी कई हैं. संदीप घोष से पूछताछ हो रही है, सूत्रों की मानें तो वो मुंह नहीं खोल रहे हैं. जांचकर्ताओं को लगता है कि उनके सीने में कई राज दफन है, जिसे वो सामने नहीं रख रहे.

08-23

LIVE: यूक्रेन के रणक्षेत्र में शांति का संदेश लेकर पहुंचे पीएम मोदी, क्या जेलेंस्की को देंगें कोई खास मैसेज?

PM Modi Ukraine Visit: पीएम मोदी ने कुछ समय पहले ही मॉस्को में रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन से भी मुलाकात की थी. कहा जा रहा है कि वह पुतिन का संदेश भी जेलेंस्की को दे सकते हैं. भारत और पीएम मोदी का स्टैंड युद्धग्रस्त क्षेत्र को लेकर पहले से ही साफ रहा है.

08-22

EXCLUSIVE: UPI को 6 देशों के फास्ट पेमेंट सिस्टम से जोड़ने की तैयारी, इसे मॉडल बनाने पर हो रहा काम - RBI गवर्नर

NDTV के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में RBI के गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि RBI ने कई देशों के साथ QR कोड आधारित पेमेंट सिस्टम शुरू किया है. सिंगापुर के साथ भी फास्ट पेमेंट का सिस्टम शुरू किया गया है. UAE के साथ भी फास्ट पेमेंट का सिस्टम शुरू करने वाले हैं. इंडोनेशिया भी भविष्य में UPI पेमेंट सिस्टम से जुड़ सकता है.

08-22

ये युद्ध का युग नहीं... यूक्रेन दौरे से पहले PM मोदी का पोलैंड की धरती से दुनिया को बड़ा संदेश

पीएम मोदी पोलैंड के पीएम डोनाल्ड टुस्क और राष्ट्रपति आंद्रेज डुडा से मुलाक़ात करेंगे.  वह कुछ बिजनेस लीडर्स से भी मिलेंगे, तो ज़ाहिर है बिजनेस बढ़ाने की संभावनाओं पर ज़ोर रहेगा.

घर पूर्व 1 2 3 4 5 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 2 / 5) कुल 49 आइटम

© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय समाचार      हमसे संपर्क करें   SiteMap