Close
08-16

राष्ट्रपति मुर्मू और पीएम मोदी ने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'सदैव अटल' स्मारक पर भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की.

08-15

Adani Group के शेयरों में शानदार तेजी, MSCI की ओर मिली गुड न्यूज के बाद 6% तक उछले शेयर

Adani Group Stocks: हिंडनबर्ग रिसर्च की नई रिपोर्ट को शेयर बाजार ने सिरे से नकार दिया. इस रिपोर्ट के आने के बावजूद अदाणी ग्रुप के शेयरों में लगातार तेजी देखी जा रही है. BSE पर अदाणी एनर्जी सॉल्यूशंस का शेयर 6.2% तक चढ़ गया और 1130 रुपये के हाई लेवल पर पहुंच गया.

08-15

"हिंदुओं के खिलाफ टारगेटेड हिंसा...": बांग्लादेश संकट पर विवेक रामास्वामी

बांग्लादेश में राजनीतिक उथल-पुथल अराजकता में तब्दील हो गई, वहीं 76 वर्षीय शेख हसीना हेलीकॉप्टर से देश छोड़कर भारत चली गईं, क्योंकि प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन तेज हो गया था.

08-15

आने वाले 5 सालों में मेडिकल की 75 हजार सीटें बढ़ाई जाएंगी: लाल किले की प्राचीर से बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश से हर साल करीब-करीब 25 हजार युवाओं को मेडिकल की पढ़ाई के लिए विदेश जाना पड़ता है. यही वजह है कि हमारी सरकार अब सीटें बढ़ाने जा रही है.

08-14

कोलकाता रेप-मर्डर केस: आज भी जारी रहेगी रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल, कई राज्यों में चिकित्सा सेवाएं प्रभावित

एम्स आरडीए और अन्य आरडीए ने बयान जारी कर कहा कि जब तक हमें सख्त कानूनों यानी सीपीए (केंद्रीय सुरक्षा अधिनियम) के माध्यम से देश भर में डॉक्टरों की सुरक्षा पर पूर्ण आश्वासन नहीं मिल जाता, तब तक हड़ताल जारी रहेगा.

08-13

अदाणी ग्रुप से लेकर बुच तक...सेबी ने आंकड़ों के जरिए हिंडनबर्ग के दावों की निकाली हवा

SEBI on Hindenburg Report : सेबी ने हिंडनबर्ग के दावों को पोल खोल दी है. साथ ही निवेशकों को सतर्क रहने की सलाह दी है. जानिए, सेबी ने क्या-क्या बताया...

08-10

कितना भयावह था ब्राजील विमान हादसा? प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया

सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि विमान अचानक आसमान से गिर रहा है और गिरते ही सर्पिल हो रहा है. VoePass एयरलाइंस ने एक बयान में कहा, "यह स्पष्ट नहीं है कि दुर्घटना कैसे हुई.

08-10

BMW हिट एंड रन केस: आरोपी मिहिर शाह ने नहीं पी थी शराब, फोरेंसिक रिपोर्ट से बड़ा खुलासा

BMW हिट एंड रन केस: फॉरेंसिक रिपोर्ट नेगेटिव आने का यह मकलब मुख्य आरोपी मिहिर शाह ने घटना के समय शराब नहीं पी रखी थी. गिरफ्तार करने के बाद आरोपी मिहिर शाह का ब्लड और पेशाब के नमूने फोरेंसिक जांच के लिए भेजे गए थे. फोरेंसिक रिपोर्ट शुक्रवार को वर्ली पुलिस को मिली है.

07-31

Exclusive: नाले पर बना दिया रैंप, फिर कहां से निकलता पानी? राजेंद्र नगर कोचिंग सेंटर हादसे पर चौंकाने वाली रिपोर्ट

Coaching Center Incident: दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव की चौंकाने वाली रिपोर्ट में सामने आया है कि राजेंद्र नगर के नाले के ऊपर रैंप बना दिया गया, जिसके चलते पहले इस इलाके में पानी भरा फिर पानी बेसमेंट की ओर मुड़ गया. नाले को मार्बल और ग्रेनाइट से ब्लॉक कर रखा था.

07-18

अखिलेश यादव ने दिया 'मॉनसून ऑफर', जानें बीजेपी ने दिया क्या जवाब

बीजेपी नेता आलोक अवस्थी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए अखिलेश यादव को जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि अगर संघर्ष कर पार्टी खड़ी की होती तो आज ऑफर नहीं देने पड़ते.

घर पूर्व 2 3 4 5 6 7 8 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 5 / 8) कुल 74 आइटम

© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय समाचार      हमसे संपर्क करें   SiteMap