Close

बरेली में ईद मिलादुन्नबी पर जुलूस निकालने पर दो समुदाय हुए आमने सामने

09-16 ndtv.in HaiPress

बरेली:

उत्तर प्रदेश के बरेली में ईद मिलादुन्नबी के मौके पर जुलूस-ए-मोहम्मदी निकालने के लिए दो समुदाय के लोग आए आमने सामने. एक समुदाय के लोगों ने रोका जुलूस का रास्ता. अंजुमनों के साथ सैकड़ों की तादाद में मुस्लिम पक्ष के लोगों का रास्ता रोका गया.

हिंदू पक्ष के मुताबिक उनकी कांवड़ यात्रा पर मुस्लिम पक्ष के लोगों ने रोक लगाई थी और इसलिए अब वो किसी को भी अंजुमनों को निकालने नहीं देंगे. इस वजह से दोनों समुदायों के बीच जमकर नारेबाजी हुई और प्रशासन हिंदू पक्ष के लोगों को समझाने में जुट गया है. बरली के थाना बारादरी क्षेत्र के जोगी नवादा की यह घटना है.

बरेली में अंजुमन जुलूस को लेकर पूरी रात थाना बारादरी क्षेत्र के जोगी नवादा इलाके में गतिरोध होता रहा. दोनों पक्ष आमने-सामने रहे और सुबह 6 बजे पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने दोनों पक्षों को समझाया. इसके बाद दोनों पक्ष सहमति बनाकर घर वापस पहुंचे. हिंदू पक्ष और मुस्लिम पक्ष के लोगों ने आपसी सहमति से गतिरोध पर विराम लगाया. पूरी रात एसपी सिटी राहुल भाटी क्षेत्राधिकारी,एडीएम,एसपी देहात कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद रही. अब माहौल शांत है पर एहतिहात के तौर पर पुलिस मुस्तद है.

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय समाचार      हमसे संपर्क करें   SiteMap