Close

मोदी बातें तो बड़ी करता है... ओलंपिक से लौटे खिलाड़ियों से जब PM मोदी ने पूछी AC वाली बात

08-16 ndtv.in HaiPress

पेरिस ओलंपिक से लौटे खिलाड़ियों से मिले पीएम मोदी.

दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेरिस ओलंपिक से लौटे खिलाड़ियों (PM Modi Meet Olympics Return Players) से गुरुवार को मुलाकात की. पीएम मोदी से मिलने सभी खिलाड़ी प्रधानमंत्री आवास पहुंचे थे. इस दौरान पीएम ने उनके खेल के प्रति उनके जज्बे को खूब सराहा. खिलाड़ियों से पीएम मोदी ने पूछा कि जब AC नहीं था और गर्मी बहुत लगती थी तो सबसे पहले कौन चिल्लाया था. कौन वो खिलाड़ी था जो कह रहा था कि मोदी बातें को बड़ी करता है और कमरे में एसी भी नहीं है,हम क्या करें. पीएम मोदी ने पूछा कि वो कौन-कौन थे,जिनको सबसे ज्यादा परेशानी हुई.

पीएम मोदी ने कहा कि मुझे गर्मी से हो रही पेरशानी और AC न होने की बात का पता चला तो उसके कुछ ही घंटों में AC का काम भी पूरा कर दिया था. पीएम मोदी ने खिलाड़ियों से पूछा कि सबको AC तुरंत मिल गया था ना? पीएम मोदी ने कहा कि खिलाड़ियों का इसी तरह से ख्याल रखा जाता है. सब लोग तुरंत एड करते हैं.

PM ने बढ़ाया ओलंपिक से लौटे खिलाड़ियों का जोश

पीएम मोदी ने देश के 78वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के मौके पर ओलंपिक में देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात की. इसके साथ ही पीएम ने सभी पदक विजेताओं के साथ फोटो भी खिंचवाई.पदक जीतने वालों में मनु भाकर,अमनम सहरावत,सरबजोत सिंह स्वप्निल कुसाले,नीरज चोपड़ा शामिल थे. पीएम मोदी ने सभी खिलाड़ियों से अलग-अलग मुद्दों पर बातचीत की.

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय समाचार      हमसे संपर्क करें   SiteMap