Close

ग्वालियर जल्द बनेगा आईटी और स्टार्टअप हब! केंद्रीय मंत्री सिंधिया की मांग पर अश्विनी वैष्णव ने दिए ये निर्देश

08-10 ndtv.in HaiPress

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पहल से ग्वालियर आईटी और स्टार्टअप हब जल्द बनने जा रहा है. देश के 24 सेंटर ऑफ एंटरप्रेन्योरशिप का एक सेंटर ग्वालियर में खुलने जा रहा है. एसटीपीआई की टीम जल्द निरीक्षण करने ग्वालियर आएगी.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बड़ी मांग देश के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव से चिट्ठी लिखकर की थी. सिंधिया ने कहा था कि आपका मंत्रालय विभाग एसटीपीई ( सॉफ़्ट्वेर टेक्नॉलजी पार्क आफ इंडिया ) द्वारा देश में 24 सेंटर आफ एंटरप्रेन्योरशिप खोलने जा रही है,आपसे निवेदन है की इसका एक केंद्र ग्वालियर में खुले. 10 दिन पहले लिखी इस चिट्ठी के बाद यह खबर सामने आई है.

सेंटर आफ एंटरप्रेन्योरशिप का यह केंद्र खुल जाने के बाद ग्वालियर एक स्टार्टअप हब के रूप में विकसित होगा और टेक्नॉलजी क्षेत्र के स्टार्ट अप का सीओई के इंक्युबेशन सेंटर से मदद मिलेगी.

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय समाचार      हमसे संपर्क करें   SiteMap