Close

टेक केयर, आपकी एक्स वाइफ... दुबई की प्रिंसेस ने पति को छोड़ा, इंस्टाग्राम पर दे दिया तलाक

07-18 ndtv.in HaiPress

माहरा ने बीते 27 मई 2023 को शेख मना बिन से निकाह किया था. दो महीने पहले ही उन्होंने बेटी को जन्म दिया.

दुबई:

खाड़ी देश यूएई के प्रधानमंत्री मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम (Mohammed Bin Rashid Al Maktoum) की बेटी और दुबई की राजकुमारी शेखा माहरा बिन्त (Shaikha Mahra Bint)ने अपने पति से तलाक ले लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने पति शेख मना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना से तलाक का ऐलान किया. शेखा माहरा बिन्त ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा,"डियर हसबैंड... जैसा कि आप दूसरे लोगों संग बिजी होंगे. इसलिए मैं हमारे तलाक (Divorce) का ऐलान करती हूं. तलाक,तलाक,तलाक... अपना ध्यान रखना. आपकी एक्स वाइफ." बता दें कि शेखा माहरा बिन्त ने दो महीने पहले ही बेटी को जन्म दिया था.

View this post on Instagram

A post shared by Shaikha Mahra Mohammed Rashed Al Maktoum (@hhshmahra)

माहरा ने बीते 27 मई 2023 को शेख मना बिन से निकाह किया था. निकाह के पांच महीने बाद उन्होंने प्रेंगनेंसी अनाउंस की थी. माहरा नेअपने अल्ट्रासाउंड स्कैन की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. उन्होंने लिखा था,"सिर्फ हम तीन." अब तलाक का ऐलान करने के बाद माहरा ने अपनी बेटी के साथ एक फोटो शेयर की है. इसका कैप्शन लिया है,"सिर्फ हम दोनों."

हालांकि,माहरा से जुड़े कुछ लोगों ने दावा किया है क शेखा माहरा का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है. माहरा के इस पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट भी आ रहे हैं. कोई उन्हें हिम्मती बता रहा है,तो कोई उनके प्रति सहानुभूति जता रहा है.

एक यूजर ने राजकुमारी शेखा माहरा बिन्त के साहस और बहादुरी की तारीफ की है. यूजर ने लिखा,“यह जिंदगी का एक फेज है. यह अच्छाई और कड़वाहट के साथ जारी रहेगा. जिंदगी किसी के लिए नहीं रुकती.” जबकि एक और यूजर ने इसे बुरी खबर बताया है. उन्होंने लिखा,"बुरी खबर. भगवान आपका भला करे."

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय समाचार      हमसे संपर्क करें   SiteMap