Close

IAS पूजा खेडकर मामले में पुणे पुलिस की जांच तेज, अब मां को भी लिया गया हिरासत में

07-18 ndtv.in HaiPress

IAS पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर पर पुणे पुलिस ने की कार्रवाई

नई दिल्ली:

ट्रेनी IAS पूजा खेडकर और उनके परिवार की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. पुणे पुलिस ने अब पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को अवैध हथियार रखने के आरोप में हिरासत में लिया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस इस मामले को लेकर पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर आज कोर्ट में भी पेश कर सकती है. आपको बता दें कि पुणे पुलिस ने कुछ दिन पहले पूजा खेडकर की मां को एक नोटिस जारी करके,अगले 10 दिनों के अंदर जवाब देने के लिए कहा था.

मनोरमा खेडकर का एक वीडियो कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था. इस वीडियो में पूजा खेडकर की मां मनोरमा देवी किसानों से बात करते हुए पिस्तौल लहराते हुए दिख रही थीं. जो वीडियो वायरल हुआ था उसमे किसानों से बात करते समय पूजा खेडकर के हाथ में पिस्तौल दिख रहा था. इस दौरान पूजा के मां के साथ कुछ बॉडी गार्ड्स भी थे. बताया जा रहा था कि यह वीडियो पुणे जिले के मुलशी तालुका का है.

पूजा खेडकर की मां पर आरोप है कि उन्होंने अपनी जमीन के पास दूसरे किसानों की जमीन पर भी कब्जा करने की कोशिश की है. किसानों ने जब इसका विरोध किया तो पूजा खेडकर की मां बाउंसर के साथ जमीन पर पहुंची और किसानों की धमकी भी दी. इस दौरान उनके हाथ में एक पिस्तौल भी थी. इस घटना को लेकर जब किसानों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने शिकायत तो ली लेकिन किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की.

IAS पूजा खेडकर भी जारी किया गया था नोटिस

कुछ दिन पहले ही पुणे पुलिस ने विवादों के बीच पुणे कलेक्टर के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत के मामले में ट्रेनी IAS पूजा खेडकर को भी नोटिस जारी किया था. पुलिस ने इस मामले पूजा खेडकर से पुलिस स्टेशन आकर अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा था. इस बीच वाशिम की पुलिस पूजा खेडकर के गेस्ट हाउस पहुंची थी. पूजा खेडकर IAS एग्जाम पास करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले विकलांगता और ओबीसी सर्टिफिकेट के संबंध में अपने दावों के साथ-साथ पुणे में अपने कार्यकाल के दौरान अपने आचरण के लिए जांच के दायरे में हैं.

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय समाचार      हमसे संपर्क करें   SiteMap