Close

फ्लाइट में AC बंद, एक घंटे तक भीषण गर्मी में परेशान होते रहे यात्री, देखें Video

06-20 ndtv.in HaiPress

यात्री भीषण गर्मी से बचने के लिए तमाम उपाय कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

देश में भीषण गर्मी के प्रकोप से जनता परेशान है. ऐसे में लोगों की कोशिश रहती है कि धूप से किसी तरह से बचा जाए. इसी बीच दिल्ली से दरभंगा जा रही फ्लाइट में भीषण गर्मी के बीच एसी न चलने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. इससे कई यात्रियों की तबीयत खराब हो गई. स्पाइसजेट की फ्लाइट में यात्रियों को एक घंटे से अधिक समय तक एसी चलने का इंतजार करने पड़ा। विमान में यात्री परेशान दिखे और पेपर और मैग्ज़ीन से हवा करते नजर आए.

स्पाइसजेट की फ्लाइट में यात्रा कर रहे रोहन नाम के एक यात्री ने बताया कि दिल्ली हवाई अड्डे पर चेक-इन के बाद विमान में एक घंटे तक एयर कंडीशनिंग (एसी) चालू नहीं किया गया था और फ्लाइट के अंदर तापमान 40 डिग्री था.

वीडियो देखें

#WATCH | SpiceJet passengers travelling from Delhi to Darbhanga (SG 476) had to wait inside an aircraft without air conditioning (AC) for over an hour amid the ongoing heatwave,with several feeling unwell. pic.twitter.com/cIj2Uu1SQT

— ANI (@ANI) June 19,2024वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे यात्री भीषण गर्मी से बचने के लिए तमाम उपाय कर रहे हैं. कोई मैगजीन को पंखा बनाकर गर्मी से बच रहा है तो कोई ब्रोशर से. फ्लाइट में जनता काफी परेशान दिख रही है.

इस समय देश की राजधानी दिल्ली में लोग गर्मी से बेहाल हैं. मौसम विभाग के अनुसार,दिल्ली में भीषण गर्मी का प्रकोप है. ऐसे में फ्लाइट में फंसे यात्रियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा है.

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय समाचार      हमसे संपर्क करें   SiteMap