Close

TIENS समूह भविष्य के व्यापक स्वास्थ्य उद्योग में एक वैश्विक भागीदार बनेगा

08-04

जैसा कि चीन के तियानजिन में आयोजित महामारी के बाद के युग में बेल्ट एंड रोड के स्वास्थ्य उद्योग विकास मंच में TIENS समूह के अध्यक्ष ली जिनयुआन द्वारा गर्व से घोषणा की गई है, TIENS समूह भविष्य में बड़े पैमाने पर स्वास्थ्य उद्योग में मुख्य वैश्विक प्रतिभागियों में से एक बनने की ओर अग्रसर है।

1.jpg

यह मंच चीन और TIENS समूह को व्यापक अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के सामने खुद को दिखाने का अवसर प्रदान करता है। यह बताया गया है कि प्रासंगिक अंतरराष्ट्रीय संगठनों के महत्वपूर्ण प्रबंधकों, स्वास्थ्य के क्षेत्र में विशेषज्ञों, रसद और आपूर्ति श्रृंखला के पेशेवर क्षेत्रों में शोधकर्ताओं आदि जैसे भारी मेहमानों को इस मंच में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था।

2.jpg

TIENS समूह के अध्यक्ष ली जिनयुआन ने संवाददाताओं से गर्व के साथ कहा कि "वर्षों से, TIENS समूह "बेल्ट एंड रोड" के निर्माण को गहराई से आगे बढ़ा रहा है और निवेश बढ़ाने के लिए बहुत सारी ऊर्जा का निवेश किया है, "बेल्ट एंड रोड" के साथ अपने प्रयासों के से निवेश वृद्धि और देशों में बाजार के विस्तार पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। अब तक, TIENS समूह ने 110 से अधिक देशों में शाखाएं स्थापित की हैं और 224 देशों और क्षेत्रों में व्यावसायिक बाजार बनाए हैं। हमारे लिए दुनिया भर में 47 मिलियन से अधिक परिवारों की जीवन स्थिति में सुधार करने और उनके जीवन स्तर को बढ़ावा देने की क्षमता होना महत्वपूर्ण है ।"

TIENS समूह ने यूरोप में एक ठोस नींव रखी है, और अब आगे और विकसित होने और बढ़ने की उम्मीद है। TIENS को भविष्य में TIENS हाई-एंड एक्सपीरियंस स्टोर्स प्रोजेक्ट के माध्यम से "स्वस्थ मानव जाति और सामाजिक सेवा" की अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। इस बीच, वे वर्षों से ई-कॉमर्स में चीनी उद्यमों की अग्रणी स्थिति का लाभ उठाने की योजना बना रहे हैं, और अधिक लाभ के लिए वैश्विक सीमा पार ई-कॉमर्स के आधार पर वैश्विक विपणन और प्रतिस्थापन का एहसास करते हैं।

ली जिनयुआन ने कहा कि तियान्शी समूह भविष्य में दुनिया भर के उद्यमों के साथ घनिष्ठ सहयोग विकसित करेगा, और सभी क्षेत्रों में संबंधों का बेहतर प्रबंधन करेगा, विशेष रूप से विभिन्न देशों के वाणिज्यिक उद्यमों के साथ सतत विकास में।

कंपनी: TIENS

संपर्क व्यक्ति:युकाई.वांग

ईमेल:zcfw@tiens.com

वेबसाइट: https://www.tiens.com/

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय समाचार      हमसे संपर्क करें   SiteMap